"विकिपीडिया:सभा" इत्यस्य संस्करणे भेदः

→‎Media Viewer is now live on this wiki: नवीन विभागः
पङ्क्तिः १,२१०:
</div>
<!-- http://meta.wikimedia.org/w/index.php?title=User:Keegan_(WMF)/MassMessage/Multimedia/Media_Viewer&oldid=8631315 पर मौजूद सूची का प्रयोग कर के User:Keegan (WMF)@metawiki द्वारा भेजा गया सन्देश -->
 
== '''विशेष''' - प्रबंधकीय सक्रियता समीक्षा ==
 
नमस्ते। कुछ समय पहले [[:m:Requests for comment/Activity levels of advanced administrative rights holders|वैश्विक समुदाय मतैक्य]] से प्रबंधक और प्रशासक जैसे उन्नत सदस्य अधिकारों को हटाने के बारे में एक नयी नीति लागू की गई थी। आपके समुदाय को इस सम्बन्ध में सूचना दी गयी थी। इस नीति के अनुसार [[:m:stewards|स्टूअर्ड]] छोटे विकियों के प्रबंधकों की सक्रियता को जाँच रहे हैं। जहाँ तक हमें जानकारी है, आपकी विकी पर "असक्रिय खातों" से ये अधिकार हटाने के सम्बन्ध में कोई नीति नहीं है। इसका अर्थ है कि स्टूअर्ड अब से [[:m:Admin activity review|प्रबंधक सक्रियता समीक्षा]] के अंतर्गत इसका ध्यान रखेंगे।
 
हमने निर्धारित किया है कि निम्नलिखित सदस्य निष्क्रियता मानदंडों को पूर्ण करते हैं (दो वर्षों से अधिक समय से कोई संपादन एवं लॉग कार्रवाई नहीं):
#HPN (प्रशासक, प्रबंधक)
#Yann (प्रबंधक)
 
इन सदस्यों को जल्द ही सूचित किया जाएगा कि यदि वे कुछ या सभी सदस्य अधिकार रखना चाहते हैं तो समुदाय से चर्चा करें। यदि वे सदस्य प्रतिक्रिया नहीं देते हैं तो उनके अधिकार स्टूअर्डों द्वारा वापिस ले लिए जाएँगे।
 
यदि आपका समुदाय सक्रियता समीक्षा की अपनी अलग प्रक्रिया बनाना चाहे जो वैश्विक नीति के ऊपर हो, या इन खातों के सम्बन्ध में कोई अन्य निर्णय लेना चाहे तो आप ऐसा कर सकते हैं। यह भी संभव है कि यहाँ इस सम्बन्ध में कोई नीति है जो हमसे छूट गयी है। यदि इनमें से कुछ भी हो तो कृपया [[:m:Stewards' noticeboard|मेटा-विकि पर स्टूअर्डों]] को सूचित कर दें ताकि हम ये जान सकें कि इस विकि के लिए अधिकार समीक्षा नहीं करनी है। धन्यवाद, '''[[User:Rschen7754|Rs]][[User talk:Rschen7754|chen]][[Special:Contributions/Rschen7754|7754]]''' २०:०५, १८ जुलाई २०१४ (UTC)
"https://sa.wikipedia.org/wiki/विकिपीडिया:सभा" इत्यस्माद् प्रतिप्राप्तम्